http://paoascblr.gov.in/asclogin

स्वागत

वे ले का (.श्रे) से से को (दक्षिण) सेना पूर्ति कोर के अधिकारी रैंक से कम कार्मिकों (पी.बी.. आर.) के अलावा कुछ प्रादेशिक सेना कर्मियों के वेतन खातें और ए.एफ.पी.पी. निधि खातों का रखरखाव करती हैं । रक्षा लेखा प्रधान नियंत्रक, बेंगलूर के तहत यह सबसे बडा वेतन लेखा कार्यालय हैं। यह लगभग 65000 पी बी ओ आर के  व्यक्तिगत चालू खाता लेखा (आई.आर.एल..एस) को संभालती हैं।

वे ले का के मुख्य कार्य हैं:-
    1. पी बी ओ आर, प्रादेशिक सेना कर्मियों (टी ए) और रक्षा सिविलियन के वेतन खातों और ए एफ पी पी खातों का रखरखा।

2. अप्रभावी होने वाले कार्मिकों के वेतन और ए एफ पी पी निधि खातों का शीध्र निपटान सुनिश्चित करने के लिए, अप्रभावी होने वाले पी बी ओ आर के लिए अन्तिम वेतन प्रमाण पत्र सह डाटा शीट जारी करना, अखिल भारतीय संकलन खातों में समावेश करने के लिए सार और प्रति शुल्क का प्रतिपादन ।

अधिक पढे।.......

Due to Security concern voiced by the ARMY, MPS will be uploaded on the ARMYNET only, untill further orders... !

  मोबाइल पी ए ओ वह प्रणाली हैं जो लैंडलाइन / मोबाइल के द्वारा आपके वेतन व भत्तों, Part II, दावों, निधियों की सूचना, कहीं से भी किसी भी समय , उपलब्ध कराता हैं। यह 24 घंटे तथा छुट्टी सहित सप्ताह के सभी दिन कार्य करता हैं। हर मंगलवार व गुरूवार को सिस्टम में उपलब्ध सूचना को Update किया जाता हैं। सूचना प्राप्त करने के लिए निम्नलिखित अनुदेशों का पालन करें

किसी भी लैंडलाइन / मोबाइल से 080-25510155 नंबर डायल करें।

Read More....

 

Designed and Hosted by, 
रक्षा लेखा संयुक्त नियंत्रक वे ले का (अ श्रे )से से को (दक्षिण)
दूरभाष सं:-
080-25510397 ई मेल:- पी ए ओ-ए एस सी-बी ए एन जी एल आर.सी जी डी ए एट निक.इन पत्ता:- लोअर अग्रम रोड बैंगलूर - 560 007.
Last Updated
Date : 23/08/2017

Disclaimer:-Content on this website is published and managed by Joint Controller of Defence Accounts PAO(ORs) ASC(South).